,

Breaking

Tuesday, May 29, 2018

ब्लॉगर के रूप में बिटकॉइन कैसे कमाएं

बिटकोइन विज्ञापन नेटवर्क


क्या आप ब्लॉगर हैं और आप अपने ब्लॉग को बिटकॉइन जनरेटिंग माध्यम में बदलना चाहते हैं? यदि हां, तो पढ़ना जारी रखें, क्योंकि मैं तीन तरीकों की रूपरेखा करता हूं जिसमें आप अपने ब्लॉग से बिटकॉइन उत्पन्न कर सकते हैं।


बिटकोइन विज्ञापन नेटवर्क

आपके ब्लॉग को आपके लिए बिटकॉइन जनरेटिंग माध्यम में बदलने का सबसे आसान और तेज़ तरीका है कि विज्ञापन नेटवर्क के बजाय बिटकॉइन विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करना जो डॉलर या अन्य मुद्रा में भुगतान करता है।
बिटकॉइन विज्ञापन नेटवर्क के बारे में अच्छी खबर यह है कि उनमें से अधिकतर एक सीपीएम और सीपीसी आधारित विज्ञापन नेटवर्क हैं, जिसका अर्थ है कि आप एक ही समय में इंप्रेशन और क्लिक से कमाते हैं। हालांकि उनके पास एक अनूठी छाप है और नीति पर क्लिक करें, और उनकी स्वीकृति प्रक्रिया भी काफी कठिन है।

मेरा बिटकॉइन आपके ब्लॉग आगंतुकों पर डिवाइस का उपयोग करके अपने ब्लॉग मेरा बिटकॉइन रखने के लिए बिटकॉइन अर्जित करने का एक और तरीका है। हालांकि अधिकांश एंटीवायरस ऑटो बिटकॉइन खनन प्लगइन को रोकता है, लेकिन यदि आप अपने ब्लॉग के विज्ञापन-मुक्त संस्करण चाहते हैं तो आप अपने ब्लॉग उपयोगकर्ता बिटकॉइन खनिक को सक्रिय कर सकते हैं, इस तरह आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आपका खनिक हमेशा चल रहा है क्योंकि एंटीवायरस में समस्या नहीं है बिटकॉइन खनन प्लगइन जिसके लिए उपयोगकर्ता को चलाने की अनुमति की आवश्यकता होती है।

सिक्काइव रिकैप्चा के पीछे गुणवत्ता सामग्री लॉक करें
सिक्इविव एक रिकैप्चा प्रदान करता है जो आपके उपयोगकर्ता को क्रिप्टोकुरेंसी को आपके लिए हल करने का प्रयास करता है। तो आप अपने ब्लॉग की गुणवत्ता सामग्री को लॉक कर सकते हैं कि उपयोगकर्ता एक सिक्काइव रिकैप्चा के पीछे के लिए उत्सुक हैं ताकि सामग्री को पकड़ने से पहले उन्हें हल करने की आवश्यकता होगी। या बेहतर अभी भी, आप सामग्री के कुछ हिस्सों को दृश्यमान बना सकते हैं और यदि उपयोगकर्ता सामग्री के हिस्से को बचे रहना चाहते हैं तो उपयोगकर्ता को सिक्इव रिकैप्चा को हल कर सकते हैं।

रेफ़रल
अपने ब्लॉग से बिटकॉइन उत्पन्न करने के आखिरी तरीके यह है कि बिटकॉइन निवेश या उत्पाद और सेवाओं के लिए अपने रेफ़रल लिंक को बढ़ावा देने के लिए एक माध्यम के रूप में अपने ब्लॉग का उपयोग करना है जिसे बिटकॉइन का उपयोग करके खरीदा जा सकता है, जिसे आप महसूस करते हैं कि आपके उपयोगकर्ता रुचि रखते हैं।

आप ब्लॉग से बिटकॉइन उत्पन्न कर सकते हैं। ये कुछ तरीके हैं जिन्हें आप प्राप्त कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment